भगवान भरोसे है खगड़िया मुख्य मार्ग वाले यूको बैंक की सुरक्षा

बिहार कथा,बखरी।बेगूसराय।सुभाष कुमार: परिहारा ओ पी क्षेञ के परिहारा यूको बैंक की शाखा की सुरक्षा भगवान भरोसे चल रही है।आलम यह है कि उक्त बैंक में सुरक्षा के नाम पर एक चौकिदार भी नही रहता है।हाल ही मे जिले मे बढ़ते क्राइम को देखते हुए शाखा प्रबंधक को सबक लेने के बजाए खुद अपने कक्ष से गायब दिखे।
बखरी खगड़िया मुख्य पथ के परिहारा स्थित यूको बैंक की शाखा सुबह 10ः30 बजे खुलता है।कुछ ग्राहक बाहर बैंक परिसर मे खड़ा अंदर बुलाने का इंतजार करता है। परिहारा बैंक के शाखा प्रबंधक अपने कक्ष में नही आए है।लोगो का भीड़ धिरे धिरे बढ़ता है।संवाददाता द्वारा फोटो लिए देख बैंक के तीन कर्मी अपना काम शुरू करते है।
ग्राहकों के द्वारा निकासी व जमा का फ्रॉम भर कर जमा करते है।इसी बीच बैंक कर्मी लिंक फैल का बोर्ड लगा देता है।और रूपया खत्म का बात कहता है। बैंक मे सुरक्षा के नाम पर एक चौकीदार तक नही दिखते है।कुछ ग्राहक से पूछने पर कहते है कि एक चौकीदार आए थे फिर चले गए। वही बैंक के प्रभारी मैनेजर रविन्द्र कुमार ने बताया कि मुख्य मैनेजर दिव्यानंन्द कुमार ट्रेनिंग मे कोलकत्ता गए हुए है।वही बैंक से सौ मीटर दूर स्थित एटीएम चार महीने से बंद है।लेकिन देखने वाला कोई नही है।उक्त बैंक मे रानीकरपुरा,चित्तिपाकर,राटन,मलकुआ,बहुआरा,सांखू चमराही सहित समसा तक के लोग को परेशानी का सामना पड़ता है।
बैंक सुरक्षा के बाबत परिहारा ओ पी के एसआई अरूण राम ने बताया कि बैंक मे सुरक्षा के लिए चौकीदार विश्वेर पासवान का ड्यूटी था वे थाना के काम से डाक लाने गए है। तत्त्काल दफादार चन्द्रभुषण सिंह को लगाया गया था।स्थानीय लोगो ने बताया कि बैंक मे आम लोग छोटा मोटा काम होने के बावजूद दिनभर लाइन मे लगे रहते है।बैंक का हर कर्मी बदसलूकी करता है।लेकिन कुछ बैंक का दलाल बेरोकटोक बिना लाइन लगे हर काम आसानी करते है।हमेशा बैंक परिसर मे दलालो का जमावडा़ लगा रहता है।अगर कुछ ग्राहक हिम्मत करके कुछ पुछ देते है तो लगता है पहाड़ टुट गया है कुछ बताने के बजाए उल्टे डांटना शुऱू कर देता है।बोलता है बैंक है जहां शिकायत करना है जाओ करों कुछ नही होने वाला है।






Related News

  • 94 बोतल शराब के साथ आँटो को किया जप्त चालक और माफिया भागने में सफल रहा
  • सिवान : जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रखंड स्तर पे सभी अधिकारियों के साथ से
  • भागलपुर : नवगछिया स्टेशन रोड होगा अतिक्रमण मुक्त, सब्जी मंडी को निर्धारित जगह पर किया जाएगा शिप्ट
  • अपने नुकसान के बाद भी भाजपा सहयोगी दोस्तों का नुकसान नहीं करती : जनक राम
  • सिवान : अधिवक्ता की मृतयु से संघ मर्माहत
  • सीवान : 12वीं में छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी
  • बिहार कथा
  • BiharKatha.Com
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com