हथुआ कॉलेज में चार लडकियों ने उम्मीदवारी के लिए दावा ठोका

अभाविप के आठ तथा छात्र राजद के तीन ने किया नामांकन
सुनील कुमार मिश्र
बिहार कथा, हथुआ.गोपालगंज के हथुआ स्थित गोपेश्वर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर कुल 11 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन रविवार को दाखिल किया। कड़ी सुरक्षा के बीच अध्यक्ष पद पर दो,उपाध्यक्ष पद पर एक,सचिव पद पर दो,संयुक्त सचिव पर एक,कोषाध्यक्ष पद पर दो तथा तीन कौंसिल मेंबर पद पर तीन उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। ऐसे में उपाध्यक्ष,संयुक्त सचिव व तीन प्रतिनिधि पद निर्विरोध चुना जाना तय माना जा रहा है। कुल चार छात्राओं ने भी चुनाव में अपना दावा ठोका। असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर डा मनोज कुमार ने बताया कि सोमवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी व 14 फरवरी को वैध उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी। नामांकन प्रक्रिया रिटर्निंग आफिसर डा बैकुंठ पांडेय के नेतृत्व में डा अरशद मसूद हाशमी,डा मनोज कुमार,डा महेश चौधरी व प्रो.चंद्रविजय पूर्ति ने पूरी की गई । नामांकन को लेकर कॉलेज परिसर रविवार को गुलजार रहा। उम्मीदवारों के समर्थकों ने जम कर नारेबाजी की। विधि व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस की तैनाती कॉलेज कैंपस में की गयी थी।
अभाविप ने सभी पदों पर किया नामांकन 
अभाविप ने सभी आठ पदों पर अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। अभाविप के चुनाव प्रभारी प्रिंस उपाध्याय व धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि अध्यक्ष पद पर आनंद कुमार सिंह,उपाध्यक्ष पद पर प्रियंका कुमारी,सचिव  पद पर नीतीश कुमार, संयुक्त सचिव पद पर कुमारी विजय लक्ष्मी,कोषाध्यक्ष पद पर दीपक कुमार पांडेय,कौंसिल मेंबर पद पर अंशु कुमार श्रीवास्तव,शशि कुमार पांडेय व आरती कुमारी ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसके पूर्व अभाविप की बैठक महावीर स्थल हथुआ परिसर में हुई। जहां भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री सत्येन्द्र शर्मा,अरूण तिवारी,भाजपा नेता मंटू मोदनवाल,रविकांत,संदीप सिंह,विकास सिंह,धनंजय सिंह ने सभी प्रत्याशियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। उसके बाद सभी प्रत्याशी जुलूस की शक्ल में नामांकन के लिए कॉलेज पहुंचे।
राजद समर्थित तीन ने किया नामांकन 
राजद समर्थित तीन उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए अरविन्द कुमार यादव,सचिव पद पर कृष्णा कुमार,कोषाध्यक्ष पद पर विनीता कुमारी ने उम्मीदवारी का परचा भरा। उपाध्यक्ष,संयुक्त सचिव व तीन कौंसिल मेंबर पद पर राजद समर्थित किसी उम्मीदवार ने अपना दावा नहीं ठोका। मौके पर आनंद यादव,राज किशोर चौधरी,जितेन्द्र बैठा,मंटू राम,नौशाद,शुभम पुरी,इमरान खान,प्रियांशु, नेहाल आदि थे।






Related News

  • बीच राह में फंसी हथुआ-भटनी रेलखंड परियोजना
  • मुकेश पांडेय के हाथों रिमॉडलिंग हेल्थ सेंटर जनता को समर्पित
  • हमरा मालिक के बोलवा दी ए एमपी साहेब, राउर जीनगी भर एहसान ना भूलेम !
  • मुखिया पति के मर्डर पर आक्रोशित हुए हथुआ प्रखंड के जनप्रतिनिधि
  • गोपालगंज : तीन साल पहले भी उपेंद्र सिंह को मारी थी गोली, तब बच गए थे
  • बेगूसराय में एससी एसटी कानून के खिलाफत में आया सवर्ण समाज
  • गोपालगंज : बरौली कोल्ड स्टोरेज ने किसानों को दिया धोखा
  • छठिहार महोत्सव : कान्हा की भक्ति में डूबा हथुआ शहर
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com