जनता की अदालत कार्यक्रम के तहत हथुवा विधानसभा में गांव गांव जाएंगे राजद कार्यकर्ता : प्रदीप देव

गोपालगंज. राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के वरिया प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप देव ने एक प्रेस ब्यान जारी कर बताया कि राजद कार्यकर्ता “जनता की अदालत” कार्यक्रम के तहत हथुवा विधानसभा में गांव गांव जाएंगे, केंद्र की मोदी सरकार एवं सामंतवादी, शक्तियों ने गरीबो के मशीहा को किस साजिश के तहत फसाया है इसको जन जन तक पहुचाया जाएगा। श्री लालू प्रसाद यादव बिहार के लाखों करोड़ों गरीब, पिछडा, दलित, अल्पसंख्यक, एवं स्वर्ण जाती के भी गरीब लोगों के आवाज है श्री लालू प्रसाद को एक कमरे में कैद कर के नही रखा जा सकता है, लालू वयक्ति नही विचारधारा है और विचारधारा को क़ैद नही किया जा सकता।
पूर्व उपमुख्यंत्री एवं वर्तमान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव , राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचन्द्र पूर्वे, जिला अध्य्क्ष पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू, से अनुमति लेकर मकर संक्रांति के बाद राजद हाथुवा विधानसभा में गरीब, दलित,पिछड़ा, तथा सामाजिक न्याय के लोगो के बीच यह बताने का काम करेगा कि लालू कौन, लालू का विचार क्या, और लालू को जेल क्यो, साथ ही 90 के दशक के तर्ज पर पिछड़ा समाज को एकजुट करने के उद्देश्य से पिछड़ा समाज के युवाओ को प्रशिक्षित किया जाएगा।
श्री देव ने बताया कि लालू प्रसाद यादव को जेल जाने और सजा होने के बाद पार्टी और मजबूत हुवी है। कार्यकर्ता में जोश आया है एक नया इंकलाब आया है।राजद का सभी कार्यकर्ता एवं नेता मजबूती के साथ लालू जी के परिवार के साथ है।
उन्होंने बताया हम सभी राजद कार्यकर्ता तेजस्वी प्रसाद यादव जी के नेतृत्व में कार्य कर रहे है 2019 के लोकसभा और 2020 का विधानसभा चुनाव भी हम लोग तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ेंगे। बिहार में पिछड़ा समाज का युवा वर्ग तेजस्वी यादव के साथ है।






Related News

  • गोपालगंज के युवक की सउदी अरब में मौत, डेथबॉडी वापसी में मदद के लिए आगे आए मुकेश पांडे
  • हथुआ अस्पताल के लिए तेजप्रताप के कामों को भुना रही भाजपा
  • गोपालगंज में सम्मेलन के नाम इस तरहसे अतिपिछडों को ठग रही है जदयू!
  • छपरा में रूह कंपाने वाली हैवानियत, 15 साल की लडकी पर तेजाब फेंक, गला काटा, आंखें निकाली
  • गोपालगंज में एक दलित की प्रताडना के बाद भी कंप्रोमाइज की कहानी अजात शत्रु की जुबानी
  • गोपालगंज के डीएम को भेजा गंदा मैसेज, पूर्व डीएम राहुल कुमार को भी फोन पर दी गई थी गाली!
  • हथुआ अस्पताल में बिना आॅक्सिजन मास्क के ही गंभीर घायल को किया रेफर
  • जयंती पर याद किए गए पूर्व पीएम वीपी सिंह
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com