पटना : प्रेमिका को पाने के लिए बिहार के मंत्री से मांगी थी 10 लाख की रंगदारी

पटना :-  बिहार मेंप्रेमिका को पाने के लिए राज्य के एक मंत्री से फोन पर रंगदारी मांगना एक शख्स को भारी कर पड़ गया। राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण और गन्ना उद्योग मंत्री खुर्शीद आलम के मोबाइल पर 10 लाख की रंगदारी की मांग करना और नहीं दिए जाने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने शेखपुरा से बबलू राम को अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने झाझा की ब्याहता महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर मिलता रहा और इसी दौरान प्यार हो गया। उसके पति और परिजनों इसका विरोध भी किया। जेल में दोनों साथ रहें, इसी कारण से उसके डाक्यूमेंट्स पर सिम लेकर धमकी देने का काम किया. शेखपुरा का रहने वाला बबलू ने झाझा की रहने वाली प्रेमिका को नौकरी दिलाने का झांसा देता रहा। उसने उसका शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार, वोटर आईडी आदि का डाक्यूमेंट्स ले लिया था। वह नौकरी के लिए बराबर बबलू के पास जाया करती थी। वह पहले से शादीशुदा है। इस दौरान दिव्यांग बबलू को उस महिला से प्यार हो गया। कुछ दिनों तक मुलाकात नहीं होने पर बबलू उसके ससुराल झाझा पहुंच गया। इस पर उसके पति सोनू कुमार साह और परिजन ने दोनों को साथ में देख लिया। फिर दोनों की काउंसिलिंग करा बबलू को कभी न तो कॉल करने और न मिलने देने को कहा गया। धमकाने के बाद बबलू को छोड़ दिया गया।
प्रेमिका से मिलने को रची साजिश
बबलू ने प्रेमिका को पाने के लिए षड्यंत्र रचा। उसने अपने पास रहे प्रेमिका के आधार और वोटर आईडी की मदद से सिम खरीदा और उसी से कॉल कर गन्ना मंत्री को कॉल कर 10 लाख की रंगदारी मांग डाली। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने कॉल करने के साथ एसएमएस भी भेजा।
जब कहानी बताई, तो पुलिस के भी होश उड़ गए
पुलिस ने शेखपुरा के केतारी रोड से बबलू को पकड़ पटना लाई। उसने जब कहानी बताई, तो पुलिस के भी होश उड़ गए। उसने कहा कि वह जूली नाम की महिला से प्रेम करता था और साथ जेल में रह सकें, इसी कारण से उसने उसके डाक्यूमेंट्स पर सिम लेकर धमकी देने का काम किया। उसने एसएमएस कर अपना बैंक खाता भी मंत्री के मोबाइल पर भेजा था.10






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com