जीजा साली का ऐसा ईश्क : लड़की ने कहा- कैद मंजूर है, लेकिन जीजा से जुदाई नहीं

पटना.बीवी से वेवफाई कर साली से दिल लगा दो माह से फरार जीजा-साली को मालसलामी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों से पूछताछ कर पुलिस कानूनी प्रक्रिया पूरी करने में जुटी है। मालसलामी थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि भैसानी टोला के महेश प्रसाद की पत्नी संगीता देवी ने 16 नवंबर को दर्ज प्राथमिकी में बताया कि बड़ी पुत्री सीमा कुमारी की शादी आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलीटाड़ निवासी अशोक साव के पुत्र पवन कुमार से किया।
दामाद होने के कारण पवन बराबर घर पर आया-जाया करता था। दामाद जब भी घर पर आता तो 14 वर्षीया छोटी पुत्री स्वीटी से बातचीत के दौरान हंसी मजाक किया करता था। इन दोनों के बीच के मजाक पर आपत्ति जताते हुए अक्सर दोनों को मना करती थी। इसी बीच दामाद ने साली को छुपाकर एक मोबाइल फोन दे दिया। दोनों लुकछिप मोबाइल पर घंटों बातें किया करते थे।
मां ने बताया कि छह अक्टूबर 2017 को 12 बजे दिन में दामाद पवन ने छोटी बेटी स्वीटी को बुलाया और ले भागा। परिजनों ने पुत्री को काफी खोजा लेकिन पता नहीं चल सका। कुछ लोगों ने बताया कि दोनों को साथ देखा गया है। दोनों शादी की नीयत से कहीं बाहर चले गए हैं। इधर जीजा-साली के फरार होने के बाद पवन की पत्नी यानी मेरी बड़ी पुत्री का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।
गिरफ्तारी के बाद जीजा पवन ने मालसलामी थाना में बताया कि इसी वर्ष उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही बीवी के व्यवहार के आजिज आकर साली से दिल्लगी करने लगा। दोनों हंसी मजाक के दौरान बातों की तमाम शालीनता लांघ जाते थे।
साली भी जीने मरने की कसमें खाने लगी। दोनों के बीच बढ़ती मोहब्बत को देखकर परिवार के लोग विरोध कर प्यार पर पहरा लगाने लगे। इससे दोनों के बीच प्यार और गहरा होता गया। दोनों अपनी नई दुनिया बसाने के लिए दिल्ली चले गए। वहां पति-पत्नी के रूप में रहने लगे।
इस बीच पता चला कि दोनों पर मुकदमा हो गया है। तब चुपचाप दोनों चैलीटाड़ स्थित घर पहुंचे। पुलिस इन्हें यहीं से गिरफ्तार कर मालसलामी थाना ले आई। इधर गिरफ्त में साली ने पुलिस के समक्ष कहा कि कैद मंजूर है लेकिन पति बने जीजा से जुदाई नहीं।






Related News

  • गोपालगंज : अब प्रत्येक वार्ड में गठित होगी तीन सदस्यीय कमेटी
  • गोपालगंज : टीईटी शिक्षक संघ ने डीपीओ पर लापरवाही का लगाया आरोप
  • गोपालगंज : सिकटा हाटा ने लाईन बजार को हराया
  • मर जाएम तब सरकार दी हमार पेंशन के पइसा!
  • गोपालगंज : कटेया प्रीमियर लिग का हुआ आगाज
  • पति की मौत के बाद सबला बन मिसाल पेश की हथुआ की रीना देवी ने
  • बिहार में एक स्कूल ऐसा जहां जलावन रखे एक ही कमरे में चल रहा पूरा स्कूल !
  • लालकिले को डालमिया ग्रुप को दिये जाने के खिलाफ भगत सिंह युवा ब्रिगेड गोपालगंज ने निकाला प्रतिवाद मार्च
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com