सीवान : लोजपा कार्यकर्त्ता सम्मेलन आयोजित, कम कार्यकर्त्ताओं की मौजूदगी देख भड़के चिराग पासवान

सीवान में सोमवार को लोक जन शक्ति पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. स्थानीय टाउन हॉल में आयोजित इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि आये लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने किया.

सम्मलेन में जहाँ चिराग पासवान ने केंद्र की एनडीए सरकार की जमकर तारीफ़ की वहीं बिहार में राजद की स्थिति पर खूब हमला किया. वहीं सम्मलेन के पूर्व चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सीवान में कार्यकर्ता सम्मेलन कराने का मुख्य उद्देश्य कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित  करना है और आगामी चुनाव में मजबूती से जनता के सामने खड़ा होना है. चिराग ने लालू और उनके परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी मेरा छोटे भाई के समान है. लेकिन वह अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है. जैसे लालू जी जेल गए थे वैसे ही अब तेजस्वी भी जेल जाने के रास्ते पर है. चिराग ने चारा घोटाला, जमीन घोटाला के बाद अब शौचालय घोटाला के सवाल पर कहा कि कोई भी घोटाला हो उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जांच में चाहे जो भी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. चिराग में नीतीश कुमार का पक्ष लेते हुए कहा कि इस मामले में मुख्य-मंत्री काफी सजग हैं और वह निष्पक्षता से इसकी जांच कराएंगे. वहीं उन्होंने अपने शादी के सवाल पर यह कहा कि वह अपनी शादी के बारे में नहीं बोल सकते हैं, उनके पिता जब चाहेंगे तभी उनकी शादी होगी.

वहीं प्रेस कांफ्रेंस के बाद चिराग पासवान जब कार्यकर्त्ता सम्मेलन के लिए हॉल में पहुंचे तो वहां मौजूद कार्यकर्त्ताओं की संख्या को देख वे काफी निराश हुए और इसके लिए पार्टी जिलाध्यक्ष को जिम्मेदार बताते हुए उनपर कार्रवाई किये जाने के लिए अनुशंसा किये जाने की बात कही. मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुजफ्फर इमाम, संजीव श्रीवास्तव और अलसउद आदि मौजूद रहें.

    






Related News

  • सीवान ब्लड डोनर क्लब व रेडक्रॉस सोसायटी चलाएगा सयुंक्त अभियान
  • सीवान : रिलीज रोकने का विरोध पद्ममावती फिल्म के प्रदर्शन
  • सीवान : सिवान की दो बेटियां बिहार के सिनीयर पुरुष हैंडबॉल स्टेट चैम्पियनशिप में होगी रेफरी।
  • सीवान : परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका
  • बिहार में कहां खत्म हो रही है जातिगत भेदभाव, मुखिया ने दलित युवक के मुंह पर थूका
  • सीवान : सरकार के रवैया से मैं खुश नही -तारा
  • शर्मनाक! बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडे के प्रभार वाले जिले में एक अस्पताल ऐसा भी
  • हाय रे बिहार! भगवान बुद्ध की धरती पर डायन कह कर पीटी गई महिला
  • Leave a Reply

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com