पानापुर में घर के दरवाजे पर बैठे चार लोगों को पिकअप वाहन ने रौंदा, घटनास्‍थल पर दो की मौत

पानापुर में घर के दरवाजे पर बैठे चार लोगों को पिकअप वाहन ने रौंदा, घटनास्‍थल पर दो की मौतnull
पानापुर सारण सारण जिला के पानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सतजोड़ा-लखनपुर मार्ग पर बेलोर गांव के पास दरवाजे पर बैठे चार लोगों को मैजिक वाहन ने गुरुवार की देर रात रौंद दिया। इस घटना में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। दोनों घायलों का उपचार पानापुर स्वास्थ्य केंद्र में करने के बाद छपरा रेफर कर दिया गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शनिवार की सुबह में कुछ देर के लिए सड़क भी जाम किया। घटना के बाद वाहन लेकर भागने की फिराक में चालक को लोगों ने पकड़ लिया और धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पानापुर थाना क्षेत्र के बेलोर गांव में शुक्रवार की रात्रि करीब 11:00 बजे खाना खाने के बाद परिवार के चार सदस्य दरवाजे पर बैठे हुए थे। गर्मी के कारण सभी लोग बाहर थे। बताया जाता है कि इसी बीच सतजोड़ा से लखनपुर की ओर जा रही मैजिक गाड़ी ने चारों लोगों को रौद दिया। इस घटना में नसबुन बीबी उम्र 47 वर्ष व तसरुद्दीन मियां 81 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
वहीं मोहम्मद हुसैन 20 वर्ष एवं रेशमा खातुन 16 वर्ष घायल हो गए। इस घटना के बाद वाहन अनियंत्रित होकर फंस गया। हालांकि चालक वाहन लेकर भागने की कोशिश किया। इसी बीच लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को अपने कब्जे में ले ली।
घटना को लेकर रात में लोगों ने पुलिस को शव को कब्जे में लेने नहीं दिया। इसके बाद सुबह में करीब आधे घंटे तक 8:00 बजे के करीब रोड भी जाम किया। पुलिस के समझाने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया और इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दी। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।



« (Previous News)



Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com