सिवान में ब्लूमेडिक्स ने 76वे फार्मेसी स्टोर का किया सुभाआरम्भ

सीवान : 70+ स्टोर्स और 15 लाख ग्राहक़ के साथ बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स के 76वें फार्मेसी स्टोर का सिवान , के चकिया रोड में शुभारंभ हुआ | नए स्टोर के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में रामबाबू बैठा ( सब डिवीज़नल मजिस्ट्रेशट,सिवान सदर ), एवं जीतेन्द्र पाण्डेय
( SDPO, siwan)
डॉ बिलाल असफ( एसोसिएट डायरेक्टर रोबोटिक्स चेस्ट सर्जरी, मेदांता गुडगाँव ), रुपेश कुमार ( प्रेजिडेंट लायंस क्लब सिवान ) एवं श्रीनिवास यादव ( सामाजिक कार्यकर्ता ) की मौजूदी रही

ब्लू मेडिक्स के 76 वें फार्मेसी स्टोर का उद्धघाटन मुख्य अतिथि द्वारा फीता काटकर किया गया। उद्धघाटन के दौरान प्रेस वार्ता में मीडिया बंधुओं से बात करते हुए, अथियो ने कहा कि सिवान में ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी। कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था। अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर पर भी मिलेगा।

इस मौके पे आये हुए सम्मानित अतिथि डॉ बिलाल असफ ने बताया कि ब्लूमेडीक्स का ये मुहीम उत्कृष्ट दवा सस्ते दर पे एक वरदान से कम नहीं है. बिहार में इसकी बहुत जरूरत है और पूरी ब्लूमेडीक्स टीम को सुभकामना देता हूँ की वह इस मुहीम को आगे ले जाये.

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर गौरव प्रकाश ने कहा कि, ब्लू मेडिक्स एक क्रन्तिकारी सोच है जहा पे हमारा लक्ष्य आखरी गाँव तक उत्कृष्ट और किफायत दवा मिले | हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं। सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं। साथ ही ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी। हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है।

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक संजय चौधरी ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी। सिवान का यह स्टोर बिहार में हमारा 76वां स्टोर हैं। ब्लूएमेडिक्स का लक्ष्य बिहार के आखरी गांव में गुणवत्ता और किफायती दवा मिले। साल 2022 के दिसंबर महीने तक 150 स्टोर खोलने का हैं। नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं।

इस मौके पर ब्लू मेडिक्स के प्रोजेक्ट हेड फ़ैयाज़ आलम ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 15 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। अब अच्छी दवाएं 20 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी।

इस मौके पे ब्लू मेडिक्स से मोहित , शिवम एवम अन्य कर्मियों की भी उपस्तिथि थी।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com