सास ने बहू पर गर्म सब्‍जी भरी कड़़ाही ही उड़ेल दी

समस्‍तीपुर.ज‍िले के कल्‍याणपुर प्रखंड अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र से एक लोमहर्षक सूचना म‍िल रही है। यहां एक सास ने खाना बनाने को लेकर हुए व‍िवाद में अपनी बहू पर गर्म सब्‍जी भरी कड़़ाही उड़ेेल दी। ज‍िससे वह बुरी तरह से झुलस गई है। पीड़ि‍ता की परेशानी का अंत यहीं पर नहीं हुआ। रही सही कसर ननद ने पूरी कर दी। उसने पीड़ि‍ता के सारे बाल ही काट डाले। यह मामला सामने आने के बाद ज‍िसने भी सुना, यही कहता हुआ द‍िखा, एक मह‍िला के मन में दूसरे के ल‍िए इतनी घृणा कैसे हो सकती है। तब जबक‍ि सामने बेटी के समान बहू हो?
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार चकमेहसी थाना अंतर्गत मासूमनगर कोठी गांव में व‍िगत एक मार्च को नवव‍िवाहि‍त की उसकी सास से खाना बनाने को लेकर व‍िवाद हो गया। मामूली कहासुनी से शुरू हुई बात ने ह‍िंसक रूप ले ल‍िया। क‍िसी बात को अनसुनी करने का आरोप लगाते हुए सास ने बहू के शरीर पर गर्म सब्‍जी से भरी पूरी कड़ाही उड़ेेल दी। ज‍िससे वह बुरी तरह से झुलस गई। उसके चीखने च‍िल्‍लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और गंभीर रूप से जख्‍मी नवव‍िवाह‍िता को कल्‍याणपुर पीएचसी में इलाज के ल‍िए ले गए। वहां उसका इलाज चल रहा है। अब स्‍थि‍त‍ि में सुधार होने पर स्‍वजन के सहयोग से थाने में श‍िकायत दर्ज कराई हैं।

थाने में द‍िए आवेदन पत्र में उन्‍होंने अपनी सास पर गरम सब्‍जी उड़ेेलने और ननद पर बाल काटने और प्रताड़ि‍त करने का आरोप लगाया है। गांव के लोगों का कहना है क‍ि वैसे तो यह व‍िवाद खाना बनाने को लेकर शुरू हुआ लेक‍िन, इसकी वजह पीड़ि‍ता का मंदबुद्धि‍ होना है। इससे उसके ससुराल वाले खफा हैं। उनका आरोप है क‍ि शादी से पहले उन्‍हें सही जानकारी नहीं दी गई। वैसे कहने वाले तो यह भी कह रहे की पीड़ि‍ता मालती देवी की शादी ज‍िस लड़़के से हुई है वह भी मंदबुद्ध‍ि का ही है। घटना के बाद से मालती देवी पत‍ि‍ फकीर सहनी के घर से अलग अब संजय सहनी के घर पर रह रही हैं। उनकी पत्‍नी ने ही यह शादी कराई थी। इस बारे में चकमेहसी थानाध्यक्ष ने कहा क‍ि द‍‍िए गए आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com