गांवों के विकास की गति तेज करने जिला परिषद चुनाव में उम्मीदवार उतरेगी भाजपा : जनक राम

गांवों के विकास की गति तेज करने जिला परिषद चुनाव में उम्मीदवार उतरेगी भाजपा : जनक राम

संवाददाता, बिहार कथा, गोपालगंज।
भारतीय जनता पार्टी समाज के सर्वांगीण विकास के लिए काम करती है इसीलिए भाजपा ने तय किया है कि पंचायती राज व्यवस्था में जिला परिषद में अपने समर्थन से उम्मीदवार तय करेगी और चुनाव लड़ेगी इसके लिए पार्टी द्वारा व्यापक रणनीति बनाई गई है, उक्त बातें भाजपा के जिला कार्यसमिति बैठक एवं अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश के महामंत्री तथा बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम ने कहीं। उन्होंने कहा कि पंचायत सरकार एक महत्वपूर्ण सरकार है जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता अगर चुनाव जीतकर आते हैं तो गांवों के विकास की गति काफी तेज होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने समृद्ध गांव के लिए पंचायती राज व्यवस्था में काफी धन की व्यवस्था किया है, जिससे गांव- गरीब- किसान- मजदूर सबका समुचित विकास हो सके भाजपा कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे अधिक से अधिक संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों को जीता कर पंचायत सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का पालन करें मंत्री जनक राम ने कहा कि वे कार्यकर्ताओं के बदौलत ही मंत्री बने हैं इसीलिए कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की रक्षा करना उनका दायित्व है। जिला प्रभारी अशोक सिंह ने कहा कि पंचायती चुनाव को देखते हुए पार्टी ने बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने का काम शुरू किया है जिला स्तर विधानसभा मंडल स्तर एवं प्रत्येक जिला परिषद क्षेत्र स्तर पर चुनाव संचालन समितियों का निर्माण किया गया है।

बांट दी गई है जिम्मेदारी : बिनोद सिंह 

बिनोद कुमार सिंह, जिला अध्यक्ष, बीजेपी, गोपालगंज

जिला अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि समय बद्ध तरीके से संगठन के सभी कार्यों को पूरा करना है पार्टी के पदाधिकारी जिनको जो जिम्मेदारी दी गई है उसका निर्वहन ठीक ढंग से करें क्योंकि कार्यों में लापरवाही के जिम्मेवार वहीं होंगे। उन्होंने कहा कि यह जिले के कार्यकर्ताओं के लिए गौरव की बात है कि जिले से दो दो भाजपा के कार्यकर्ता मंत्री है इसके पूर्व मंत्री जनक राम के भाजपा कार्यालय पहुँचने पर कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

जिला परिषद क्षेत्र पर प्रभारी एवं संयोजकों की नियुक्ति : रवि प्रकाश 

जिला कार्यसमिति की बैठक में जानकारी देते हुए जिला के उपाध्यक्ष *रवि प्रकाश मणि त्रिपाठी* ने बताया कि जिला परिषद के चुनाव के लिए प्रत्येक जिला परिषद क्षेत्र पर प्रभारी एवं संयोजकों की नियुक्ति की गई है तथा चुनाव संचालन समिति बनाई गई है, जो चुनाव का काम देखेगी। तथा सभी मंडलों की बैठकें तय कर दी गई है, जो 16 मार्च से सुरु होकर 21 मार्च तक चलेगी। बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनूप लाल श्रीवास्तव, ब्रह्मानंद राय,हरिनारायण सिंह साधु शरण पांडे,सुभाष सिंह तोमर,अमरेश राय,मार्कंडेय राय शर्मा,नीतू सिंह,सविता सिंह,ममता देवी,अवधेश श्रीवास्तव, महामंत्री राजू चौबे, संदीप गिरी, राजेश सहनी, आदि लोग उपस्थित रहे।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com