‘पप्पू पांडे के पॉकेट का आदमी हैं हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह’

दलित ओबीसी जनजागरण संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने हथुआ के विधायक को आरोपों से घेरा

कहा – अपराधिक गतिविधियों से हथुआ की पब्लिक खौफ में और विधायक सत्ता की मलाई चांपने मस्त

संवाददाता, गोपालगंज. हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह बाहुबली विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे के पॉकेट का आदमी हैं. यह यह आरोप लगाते हुए दलित ओबीसी जनजागरण संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने कहा है कि अंदर ही अंदर पप्पू पांडे से मिल कर विधायक रामसेवक सिंह हथुआ की जनता में डर का माहौल बनाए हुए हैं. अपराधिक वारदातों से आम पब्लिक खौफ में है. कारोबारी सोच रहे हैं कि क्या पता कल उनका नंबर आ जाए और कोई अपराधी गोली मार दे. विधायक रामसेवक सिंह के पास हथुआ विधानसभा क्षेत्र में पब्लिक को राहत दिलाने के लिए नहीं कोई स्ट्रेजडी हैं और न ही इसको लेकर नीतीश कुमार के सामने मुद्दा उठाने की हिम्मत हैं. संजय ने कहा कि रामेसवक सिंह केवल सत्ता की मलाई चांपना चाहते हैं, चाहे इसके लिए जनता को कोई भी मूल्य क्यों न चुकाना पडे.

विकास नहीं जाति की राजनीति करते हैं रामसेवक
संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने कहा कि क्या रामेसवक सिंह यह बताएंगे कि रुपचक नरसंहार कांड में पीडित परिवार से देखने यह विधायक क्यों नहीं पहुंचे. उन्होंने कहा कि दरससल रामसेवक सिंह विकास की नहीं एक जाति विशेष की राजनीति करते हैं. रामसेवक सिंह कहने के लिए अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे के विरोधी हैं, लेकिन हकीकत में अंदर ही अंदर मिले हुए हैं. ठेकेदारी में कमिशनखोरी का खेल कैसे चलता है, यह बात होशियार जनता अच्छे से समझ रही है.

किसी अपराध के खिलाफ क्यों नहीं देते बयान
विधायक रामसेवक के कई करीबी और उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या हुई, लेकिन यह विधायक मंत्री होते भी हुए एक बयान तक नहीं दे पाये. संजय स्वदेश ने कहा कि आखिर ये किस मुंह से जनता के बीच जा कर उनका समर्थन मांग रहे हैं. क्या रामसेवक सिंह यह बताएंगे कि वे हथुआ क्षेत्र में होने वाली अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ मीडिया में अपना बयान क्यों नहीं देते हैं. संजय ने कहा कि रामसेवक सिंह की चुप्पी का क्या राज है, वह पप्पू पांडे के पॉकेट के आदमी हैं कि नहीं.






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com