लव का लोभ : पति को बोली आंखें बंद कर करो ध्यान, फिर प्रेमी ने एक झटके में काट दी गर्दन

समस्तीपुर.यहां एक पत्नी ने साजिश रच अपने प्रेमी से पति की हत्या करा दी। घटना बिहार के समस्तीपुर जिले की है। पुलिस ने दिलीप पाठक हत्याकांड का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 नवंबर की सुबह उन्हें ग्रामीणों ने नदी किनारे एक शव पड़ा होने की सूचना दी थी। दिलीप की हत्या की साजिश उसकी पत्नी काजल ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। एसपी दीपक रंजन ने बताया कि दिलीप के दोनों बच्चों को रातगांव तेघड़ा का लक्ष्मण कुमार पढ़ाने आता था। काजल पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। इसी स्कूल में लक्ष्मण भी बच्चों को पढ़ाता था। दोनों में यहीं से दोस्ती शुरू हुई और जल्द ही प्यार में बदल गई। दिलीप को जैसे ही काजल और लक्ष्मण के संबंध का पता चला तो उसने विरोध शुरू कर दिया। इससे तंग आकर काजल ने अपने प्रेमी लक्ष्मण के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।
पुलिस को पता चला है कि दिलीप की आर्थिक हालत ठीक नहीं थे इसका फायदा उठआ पत्नी के प्रेमी लक्ष्मण ने दिलीप से कहा कि देर रात सुनसान स्थल पर पूजा करने पर उसे 25 हजार रुपए मिल जाते हैं। 25 नवबंर की रात लालच में दिलीप लक्ष्मण के साथ उसकी बाइक पर तेघड़ा से समस्तीपुर आया। जहां पूजन सामग्री खरीदने के बाद रात गहराने पर वह दोनों दिलीप की पत्नी सहित रानी टोल स्थित नदी किनारे पहुंच गए।
योजना के अनुसार काजल ने पहले दिलीप से पूजा कराई फिर पैसे पाने के लिए अच्छे से आंखें बंद कर ध्यान लगाने को कहा। आंखें बंदकर दिलीप ध्यानमग्न हुआ तभी लक्ष्मण बाइक की डिक्की में रखा धारदार हथियार ले आया। उससे पीछे से दिलीप की गर्दन पर जोरदार वार किया। गर्दन कटने से मौके पर ही दिलीप की मौत हो गई।
एसपी दीपक रंजन ने बताया कि लक्ष्मण दिलीप की पत्नी के फोन कॉल डिटेल से पता चला कि गत दो महीने के दौरान लक्ष्मण और काजल के बीच 1300 बार फोन पर बातचीत हुई है। रात के दौरान दो से तीन घंटे तक बातचीत का रिकॉर्ड मिला है।
काजल के प्रेमी की निशान देही पर पुलिस ने दिलीप का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। एसपी दीपक रंजन ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस मामले में अगले 24 घंटे के अंदर चार्जशीट दायर कर आरोपितों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com