आम आदमी मुख्य अतिथि के कंसेप्ट से बढ़ा मुकेश पांडे का कद, जनता के बीच बनी गहरी पैठ

आल इंडिया राजपातो देवी उर्मिला पाण्डेय मेमोरियल गोल्ड कप फुटबॉल टुर्नामेंट का भव्य समापन, अंतिम मुकाबले में पेनाल्टी शूट में कोलकता ने झारखंड को हराया
कार्यालय संवाददाता
बिहार कथा, कुचायकोट/गोपालगंज.
गोपालगंज के कुचायकोट में आल इंडिया राजपातो देवी उर्मिला पाण्डेय मेमोरियल गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह कोलकाता की विजय के साथ समापन हुआ. इसी मौके पर भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी के सांस्कृतिक कार्यक्रम ने दर्शकों का उत्साह दोगुना कर दिया. लेकिन इस मौच के आयोजन के साथ जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडे ने मुख्य अतिथि के नए कंसेप्ट से न केवल अपना कद बढ़ाया बल्कि आम लोगों में अपनी गहरी पैठ भी बना लिया. हर दिन के मौच में मुकेश पांडे ने आसपास के गांव के ही सबसे साधारण और बुजुर्ग व्यक्ति को मुख्य अतिथि बना कर जो सम्मान दिया, वे ताउम्र नहीं भुल सकते हैं. मुख्य अतिथि बनने वाला कभी सपने में भाी नहीं सोचे होंगे कि उन्हे इना बड़ा सम्मान मिलेगा.
टुर्नामेंट के अंतिम मुकाबले के शुरूआत मे दोनों टीम के खिलाड़ियों ने अपनी खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए मैच को रोमांचित कर दिया और मै ड्रा की ओर बढ़ने लगा था। अंतत: मैच रेफरी और आयोजक मंडल के द्वारा पेनाल्टी शुट आउट का निर्णय लिया गया है. पेनाल्टी शुट आउट मे फोर्ट क्लब, कोलकाता ने चक्रधरपुर, झारखण्ड की टीम पर एक गोल दाग कर इस प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले मे उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मोहम्मद इद्रीश को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. आयोजक मंडल ने इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर स्थानीय जनता का हार्दिक आभार व्यक्त किया है. इस गरीमामयी मौके पर आयोजक गोपालगंज जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और कुचायकोट के विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय , राजेश पाण्डेय, शैलेश ओझा, सुनील चौबे, चन्द्रमणी सिंह, पप्पू पाण्डेय, देवेन्द्र पाण्डेय, समेत इलाके के तमाम गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।






Related News

  • हथुआ में बूथ स्तर पर पहुँचेगा जन सुराज
  • लड़कों में सम्मान के संस्कार से रुकेगा महिलाओं के प्रति अत्याचार : सुनीता साह
  • हथुआ नगर पंचायत में महिलाओं को घर में देंगे रोजगार : सुनीता संजय स्वदेश
  • ‘ नई नियमावली शिक्षकों के साथ धोखा ‘
  • तेली उत्थान समिति की कार्यकारिणी गठित
  • अवतार से अलग हैं गांधी जी के राम : संजय स्वदेश
  • `चुनाव बा, सब लोग मीठ बोली, आोहिमें सही आदमी चुनेकेबा`
  • राशन कार्ड बनवाने के नाम पर लुटी जा रही है जनता : संजय स्वदेश
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com