जाने वाला था विदेश, गोपालगंज में आई मौत, सीवान में छोटे बच्चों के कंधों पर उठी अर्थी

satwar village siwanबिहार कथा, सीवान। 
सीवान जिले के जी बी नगर थाना क्षेत्र के सतवार गांव में गुरुवार की अहले सुबह सड़क दुर्घटना में मारे गए मृत दंपति का शव पोस्मार्टम के बाद जैसे ही पैतृक गांव में पहुचा की परिजनों के ह्रदय बिदारक चीत्कार से पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। क्या बूढ़े, क्या नौजवान परिजनों के ह्रदय बिदारक चीत्कार सुन एका एक मृतक के दरवाजे के तरफ दौड़ पड़े। मृत दंपति के परिजनो के चीत्कार को सुन उपस्थित ग्रामीण भी अपनी अपनी आँसू को नही रोक पाए। बता दें की मृत दंपति बुधबार मोटरसाइकिल से सवार हो कर गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवाँ गांव अपने रिस्तेदारी में जा रहे थे की तभी गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के नौतन गांव के समीप जामो – बरौली मुख्य पथ पर गिट्टी से लदी डम्फर ट्रक के चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान सिवान जिले के जी बी नगर थाना क्षेत्र के सतवार गांव निवासी नथुनी साह के 40 बर्षीय पुत्र रिखी मुनि उर्फ आलोक साह व 35 बर्षीय पुत्र बधु आशा देवी के रूप में हुई।बताते चले की मृतक रिखी मुनि उर्फ आलोक साह अपनी पुत्री के शादी के तीसरे दिन अपने सास को ससुराल में बस्त्र धारण कराने के लिए अपनी पत्नी के आशा देवी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था की रास्ते में काल क्रूर बन कर आया डम्फर ट्रक ने उनके सपने को पल भर में चकना चूर कर दिया और दंपति काल के गाल में समा गए।
नाबालिक पुत्रो के कंधे पर उठी माता व पिता की र्थी
गुरुबार को सतवार गांव के ग्रामीण उस समय रो पड़े की जब अपनी अपनी नम आँखो से नाबालिक पुत्र क्रमश रजनीश व बिमलेश के कंधो पे नौजवान माता व पिता की अर्थी एक साथ उठाते दिखे।दोनों नाबालिक पुत्र अपनी माता पिता के अर्थी के साथ श्मसान घाट तक बिलखते रहे।जिसको देख सभी उपस्थित लोगो रो पड़े और ढाढ़स बधाते रहे ।पिता और माता के मौत से दोनों नाबालिक पुत्रो के जीवन पर ग्रहण लग गया।दोनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। अब दोनों नाबालिक के पालन पोषण की जिम्मेवारी बूढ़े दादा नथुनी साह के कंधे पर हो गया।
मृतक जाने वाला था विदेश
मृतक रिखी मुनि उर्फ आलोक साह अपनी पुत्री सरिता देवी की शादी 9 जुलाई को संपन्न करने के बाद 15 जुलाई को घर से दिल्ली जाने वाला था जिसका फ्लाइट 16 जुलाई को बिदेश के लिए होनी थी। वह एक बर्ष विदेश रह कर अपनी पुत्री के शादी के लिए घर आया था।






Related News

  • 94 बोतल शराब के साथ आँटो को किया जप्त चालक और माफिया भागने में सफल रहा
  • सिवान : जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रखंड स्तर पे सभी अधिकारियों के साथ से
  • भागलपुर : नवगछिया स्टेशन रोड होगा अतिक्रमण मुक्त, सब्जी मंडी को निर्धारित जगह पर किया जाएगा शिप्ट
  • अपने नुकसान के बाद भी भाजपा सहयोगी दोस्तों का नुकसान नहीं करती : जनक राम
  • सिवान : अधिवक्ता की मृतयु से संघ मर्माहत
  • सीवान : 12वीं में छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी
  • बिहार कथा
  • BiharKatha.Com
  • Comments are Closed

    Share
    Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com